डायल 112 में तैनात सिपाही की ड्यूटी के दौरान मौत

डायल 112 में तैनात सिपाही की ड्यूटी के दौरान मौत

फतेहपुर

डायल 112 में तैनात सिपाही की ड्यूटी के दौरान मौत

जिले में मंगलवार को ड्यूटी के दौरान डायल 112 में तैनात सिपाही की रात स्वास्थ्य खराब हुआ जिसे तत्काल जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सक ने स्वास्थ्य परीक्षण के बाद मृत घोषित कर दिया।

कोतवाली खागा में डायल 112 में तैनात हेड कांस्टेबल राजेंद्र प्रसाद सोनकर पुत्र स्व. सुरेश प्रसाद निवासी ग्राम रघुनाथ गंज कोतवाली लालगंज जनपद रायबरेली की बीती रात तबियत खराब हुई। जिसे साथी सिपाहियों ने खागा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराते हुए परिजनों को भी सूचना दी। सूचना मिलते ही आनन फानन में परिजन खागा कोतवाली पहुंचे। जहां हेड कांस्टेबल राजेंद्र प्रसाद सोनकर को बेहोशी की हालत में देख तुरन्त परिजनों द्वारा जिला चिकित्सालय फतेहपुर ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। परिजनों की सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेजा।

अपर पुलिस अधीक्षक अनिरुद्ध कुमार ने बताया कि आज रात सिपाही राजेन्द्र सोनकर अपनी ड्यूटी के लिए डायल 112 में गया था। रात लगभग 02 बजे तबियत अचानक खराब हुई। जिसे नाजुक हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सक ने स्वास्थ्य परीक्षण के बाद सिपाही को मृत घोषित कर दिया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को दे दिया गया। अन्य आवश्यक कार्यवाही की जा रही है। मृतक के परिजनों को जो विभागीय  सहयोग होगा, प्रदान किया जायेगा।